Neutral Journalism

KKR vs PBKS Live Score: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला, करो या मरो का मुकाबला

KKR vs PBKS Live Score इंडियन प्रीमियर लीग में शुरुआती मुकाबलों को गंवाने वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के लिए आज बेहद अहम मुकाबला होने जा रहा है. पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने घर पर टीम खेलने उतरेगी. पंजाब और कोलकाता की टीम ने बराबर मुकाबले खेले हैं लेकिन जीत में अंतर है और इसी वजह से अंक तालिका में भी टीम के स्थान में फर्क है. पंजाब की टीम 7वें स्थान पर काबिज है तो कोलकाता की टीम एक पायदान नीचे आठवें नंबर पर है.

पंजाब किंग्स ने अब तक इस सीजन में 10 मैच खेले हैं जिसमें से 50 फीसदी मुकाबले जीते हैं. कोलकाता की टीम के खाते में 10 मुकाबलों के बाद बड़ी मुश्किल से 4 जीत आई है. पिछले मुकाबले में कोलकाता की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल की थी. पंजाब की टीम को चेन्नई के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में हराया था.

इस सीजन में पंजाब और कोलकाता की टीमों के बीच एक बार आमना सामना हो चुका है. पिछली बार जब दोनों टीमें आपस में खेली थी तो बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो पाया था. पंजाब की टीम को डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 7 रन से जीत मिली थी. इस बार कोलकाता की टीम के लिए मुकाबला करो या मरो का है और वो पिछली हार का बदला भी चुकता करना चाहेगी.

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग XI

जेसन रॉय, रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), एन जगदीशन, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग XI

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टोन, सैम करन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

Source link